एक गरीब पिता के लिए जरुरी है आत्मसम्मान या बेटियों की शादी

0


मुझसे बात करते समय हमारे ऑफिस के पास स्थित एक कॉलोनी के गार्ड ने मुझे अपनी समस्या के बारे में बताया.बोला साहब, मेरी बेटियों की शादी है और मेरे पास शादी का खर्च उठाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं।कृपया मुझे कोई रास्ता बताएं, मैंने कहा, चिंता मत करो, मैं व्यवस्था कर दूंगा, इस पर वह रोने लगा और बोला, सर, आप यह बात हर जगह बताएंगे।


सर,मेरा आत्मसम्मान इस बात के लिए राजी नहीं है , इसलिए मैंने उसे समझाया कि वह इसकी चिंता न करे। NGO की तरफ से आपको सब इंतज़ाम करवा देता हूँ किसी को पता भी नहीं चलेगा आप विश्वास रखो , बोला सर एक तो गरीबी दूसरा ये रिस्तेदार अगर पता चला की मेने बेटियों की शादी NGO से मदद ले कर की है तो मेरा तो जीना मुहाल हो जाएगा सर , मैने उसे बोला आप मुझसे पैसे लेकर शादी का खर्चा उठाओ किसी को नहीं पता चलेगा कि NGO  ने आपकी बेटियों की शादी की है अब आप ही बताइए, एक पिता अपना स्वाभिमान भी बचाए रखना चाहता है और अपनी बेटियों की शादी भी करना चाहता है।तो क्या हम सब मिलकर इस परिवार की मदद कर सकते है अगर आप में से कोई भी भाई मदद करने की हिम्मत और इच्छा रखता है तो प्लीज़ जरुर करे इस QR कोड से आप अपनी तरफ से जो चाहे मदद कर सकते है UPI बैंक विवरण जिसमे चाहे  मदद कर सकते हैं। दोस्तो मेने उससे वादा किया है कि आपकी बेटियो की शादी का खर्चा हम सब मिलकर दे रहे है किसी को कभी नही पता चलेगा इस कारण उनकी जानकारी नहीं पोस्ट कर रहा आप सब मुझे इस के लिए अपनी तरफ से सहयोग भेज सकते हैं। आपका आभार




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)